Spread the love
4
(1)

अपने पसंदीदा व्यंजनों का आनंद लेते हुए दिलचस्प नजारों के साथ यात्रा करने से बेहतर क्या हो सकता है, लेकिन सफर के दौरान आपको अपनी सुविधा और सुरक्षा के साथ ही अपने खाने का भी खयाल रखना पड़ता है।

ट्रेन जर्नी के लिए खाना पैक करते समय कई बातों का ध्यान रखना चाहिए। इस दौरान आप कुछ ऐसा चाहते हैं जो ज्यादा समय तक टिका रहे, खराब न हो और सफ़र के समय खाने में आसान हो। तो जानते है कुछ ऐसे ही ऑप्शंस जिनमें है ये सारी खूबियाँ और हैं बेहद स्वादिष्ट।

ट्रेन जर्नी के दौरान खाई जाने वाली बेहतरीन डिशेस

ट्रेन में खाने के साथ बनाएं यात्रा को यादगार

सैंडविच

सैंडविच सबको पसंद होती है! ट्रेन जर्नी के दौरान के दौरान खाया वेजिटेबल सैंडविच एक स्वास्थ्यवर्धक आहार है। अपनी ट्रेन यात्रा के समय आप ज़ूप का व्हाट्सऐप नंबर 7042062070 अपने पास सेव कर लें। जब भी सैंडविच खाने का दिल करे व्हाट्सऐप द्वारा इंग्लिश या हिंदी भाषा में अपना मनपसंद सैंडविच ऑर्डर लें और ट्रेन में सफ़र के मज़े लें।

फ्रूट्स

फ्रूट्स की खुबियां तो सब जानते हैं पर सब ये नहीं जानते कि आप इसे ट्रेन में भी मंगाकर खा सकते हैं। जी हाँ आपका भरोसेमंद और फ़ेवरेट ज़ूप आपको चलती ट्रेन में फ्रूट सलाद या फ्रूट जूस का डिलीवर कर सकता है। वह भी क्वालिटी की सुनिश्चित के साथ। हम कहेंगे आप इसे जरुर ट्राई करें क्योंकि फ्रूट्स हमारे शरीर को हाइड्रेटेड रखने में मदद करता है और यात्रा के दौरान इम्यून को मेन्टेन रखने में मददगार साबित हो सकता है। तो अपनी ट्रेन जर्नी के दौरान जंक फ़ूड से बचने के लिए आप ज़ूप से फ्रूट्स सलाद, फ्रूट जूस, आदि मंगाएं और टेस्टी, हेल्दी डाइट के साथ खुशनुमा सफ़र तय करें।

Order Food in train delivered to your seat

पोहा, उपमा इत्यादि जैसा नाश्ता

ट्रेन जर्नी के दौरान स्टेशन पर मिलने वाले चाय-समोसे की जगह आप पोहा, उपमा और अन्य नाश्ते के समान का आनंद ले सकते हैं। आपका पसंदीदा ज़ूप आपको आपकी सीट पर ही आपका नाश्ता डिलीवर कर देगा।

डेसर्ट्स

ट्रेन यात्रा के दौरान मीठे का आनंद लेना तो अपने आप में ही ऐक मजा है। आप अपनी यात्रा को और भी मिठास दे सकते हैं जब आप ज़ूप के माध्यम से ट्रेन में डेसर्ट्स का ऑर्डर करेंगे। चाहे आपको गुलाब जामुन पसंद हो या फिर रसगुल्ला, आपकी मनपसंद मिठाई आपकी सीट तक पहुंचाई जाएगी और आप ट्रेन की सुरक्षिती के साथ मिठाई का आनंद उठा सकते हैं।

ट्रेन में खाने के साथ मीठे का आनंद

ट्रेन जर्नी के दौरान ज़ूप की मदद से आप अपनी पसंदीदा खाद्य आहार को टेस्टी और सुरक्षिती से प्राप्त कर सकते हैं। ट्रेन की इस सुविधा का आनंद लेकर आप अपनी यात्रा को यादगार बना सकते हैं और खासकर यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी सेहत भी पहले से ठीक रहे।

इस तरह, ज़ूप की मदद से आप ट्रेन जर्नी को एक सुविधाजनक और स्वादिष्ट अनुभव में बदल सकते हैं, जिससे आपके यात्रा का सुखद अनुभव हो।

Download the Zoop App now from Google Play Store & Apple App Store

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.