Spread the love
0
(0)

क्यों है गणपति में मोदक खास?

गणेश जी हमेशा अपने भक्तों के कष्टों को दूर कर उनके जीवन में खुशियां लाते हैं। तभी तो गणेश जी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। भक्त भी भगवान गणेश को खुश करने के लिए मोदक का भोग लगाते हैं, जिसका अर्थ खुशी होता है। अगर गणपति महोत्सव पर मोदक न खाएं, तो उत्सव अधूरा लगेगा। मोदक सिर्फ भगवान गणेश का ही नहीं, बल्कि उनके भक्त जनों और मीठा पसंद करने वाले आम लोगों का भी पसंदीदा स्वीट है।

इस गणेश चतुर्थी मोदक की मिठास से यात्रा को बनाएं और खुशनुमा 

यदि आप गणेश चतुर्थी उत्सव के समय ट्रेन यात्रा कर रहे हैैं, तो अपने पसंदीदा ई- कैटरिंग फूड सर्विस ज़ूप के जरिए मंगा सकते है मोदक।

इतना ही नहीं, ज़ूप आपको आपके पसन्द की और भी डिशेस, चाहे वो फलाहारी हो या सात्विक भोजन, वो सब प्रोवाइड कराएगा, जो आप यात्रा के दौरान ट्रेन में खाना चाहते हैं।

तो देर किस बात की? अभी ऑर्डर करें अपने और अपने साथ यात्रा कर रहे दोस्तों या परिवार के लिए गणेश चतुर्थी स्पेशल मोदक ज़ूप से।

Ganesha's favorite sweets and desserts

ऑर्डर करें अब हिंदी में भी

भारत में हिंदी एक बड़ी जनसंख्या की मातृभाषा होने के साथ-साथ अधिकांश क्षेत्रों में बोली जाने वाली भाषा है। इसलिए ज़ूप ने अपने चैट सिस्टम को अंग्रेजी के साथ साथ हिंदी में भी पेश कर दिया है। जी हां, ट्रेन में फ़ूड डिलीवरी करने वाला, हर रेलयात्री का फ़ेवरेट ज़ूप अब हिंदी में भी उपलब्ध है। अब आप अंग्रेजी के अलावा ज़ूप की चैटबॉट जीवा से हिंदी में भी बात कर सकते हैं और ट्रेन में खाना मंगवा सकते हैं।

Order Food in train delivered to your seat

 

यात्रा यादगार बनानी है तो पहले करें ये काम

यात्रा के बेहतरीन अनुभव के लिए तथा ट्रेन में अच्छा खाना न मिल पाने की समस्या से बचने के लिए सबसे पहले ज़ूप के इस नम्बर +91 7042062070 को अपने फोन की कांटेक्ट लिस्ट में सेव कर लें।

sweets in train for desserts in train

खाना ऑर्डर करने के लिए सबसे जरूरी PNR Number है, यात्री पीएनआर नंबर के जरिए आसानी से खाना ऑर्डर कर सकते हैं. खास बात ये है कि आपको खाना ऑर्डर करने के लिए किसी ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी। सिर्फ ज़ूप व्हाट्सएप नंबर +91 7042062070 के जरिए ही ऑर्डर कर सकते हैं आप अपना खाना ऑर्डर।

तो देर किस बात की। अभी ऑर्डर करें मोदक और इस गणपति उत्सव में भगवान गणेश के पसंदीदा मोदक के स्वाद के साथ यात्रा को बनाएं और यादगार।

Download the Zoop App now from Google & Apple App Stores

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.